Bidvertiser

Bidvertiser

Adbrite

Your Ad Here

Adbrite

Your Ad Here

Adbrite

Your Ad Here

Hits4pay

Jokes


माँ और Baap

Wife: Aap bahut mote ho gaye ho.
Santa: Tum bhi toh kitni moti ho gayi ho,

Wife: Main toh maa banne wali hoon!
Santa: Main bhi toh baap banne wala hoon





संता (बंता से)- कल रात तुम अपने बच्चे को बहुत पीट रहे थे,आखिर ऐसी क्या गलती हो गई उससे?
बंता (संता से)- दरअसल दो दिन बाद उसका रिजल्ट निकलने वालाहै और मैं आज ही एक महीने के लिए टूर पर जा रहा हूं।
संता: मेरे पास 20 हज़ार रूपये थे! मैंने सोचा घर में कुत्ता बिना रखेइतना पैसे घर में नहीं रखना चाहिए!

बंता: फिर अपने क्या किया?

संता: 20 हज़ार का कुत्ता खरीद लिया!



लडकी:जानू मुझे शादी के लिए ऐसे प्रपोज़ करो जैसे आज तक किसीने ना किया हो
लडका: कमीनी, कुतिया आइ लव यू, मुझसे शादी कर ले और मेरीज़िंदगी को नरक बना दे कम्बख़्त!!



संता : डॉक्टर साहब मैं बहुत परेशान हूँ मेरी बीवी रोज़ मुझसे गुस्साकरकेचुनमुन बारचली जाती है, और वहां से जो भी आदमी खडामिलता है उसके साथ चली जाती , और फिर दुसरे दिन आती है
डॉक्टर : अच्छा !!!! परेशान मत हो बैठ जाओऔर ये बताओ कीये चुनमुन बार कहाँ पड़ता है??




Santa standing on platform suddenly jumps on the railway track.
Banta: Santa u'll die.
Santa: U'll die bcoz haven't u heard train is coming on platform?






नर्स - संता जी बधाई हो आप पापा बन गए |

संता - ओए होए , लेकिन आप मेरी बीवी को मत बताना | में उसे सरप्राइज़दूँगा |














संता भारी गर्मी में सूरज के सामने खड़ा था |

बंता - क्या कर रहा है बे ?

संता - पसीना सूखा रहा हूँ |








एक बच्चा डॉक्टर के पास पहुँचा और बोला-




'डॉक्टर अंकल, क्या आपके पास दर्द की दवा है?'

डॉक्टर- 'दर्द कहाँ है?'

बच्चा- 'जी अभी तो नहीं है, लेकिन आधे घंटे बाद होगा,

जब डैडी रिपोर्ट कार्ड देखेंगे।'


Comments

0 Responses to "Jokes"

Speak Your Mind